ROYAL NAWABI ATTITUDE STATUS IN HINDI 2021

 ROYAL NAWABI ATTITUDE STATUS IN HINDI 2021


ROYAL NAWABI ATTITUDE STATUS IN HINDI 2021


ROYAL ATTITUDE STATUS 2021 IN HINDI



सुन💃पगली..जवानी तो# सिर्फ़✌दो #दिन 

की😲कहानी# होती हैं...

पर👸👈तेरा😍मेरा💏Pyaar# का

💞Contract# 7💋जन्मो😘तक का हैं...💘


👉👰



यें इश्क 💘 हैं जानां..👸 

Medical💊💉Student 👕को भी बिमार 🤕 कर 👍देता है..




कोट 🏛ने हमें 🤴🏻आँखों 👀पे goggles 🕶लगा ने 📣की सज़ा 🙇🏻सुना 🗣दी ✌🏻हे

जब से ☝🏻हम ने 😉अपनी क़ातिल 👌🏻आँखों 👁से

हर गली🔛 में एक 💑मुमताज़ 💃🏻बना 😎ली 😍हे



#_Block करके 🚫 बच्चो वाली 🧒 #हरकते नही 😏 करती मे 🙏

#_Direct लात 🦵 मार के 😡 दिल से ❤ #बाहर कर 👉 देती हूँ #✒



#तुझे 🤬बड़े😈 शेरों🦁 में #रहेना 🕷हेना🤫 एक 😡#बात_सुन🗣 ले👂🏻

छोटे 👶🏻

बड़ी 🤙🏻#आबादी 👥का #इलाक़ा🖖🏻 छोटी 😅#बस्तियों 🛤में हुआ 😏#करते🤨🤳 हे



 #उम्र 🙄_छोटी है तो क्या हुआ,❓

#जीवन 😕का हर #एक _मंज़र देखा है,👈

#फरेबी #मुस्कुराहटो 😚के #संग _बगल में छुपा #खंज़र 🔪देखा है !!



 #बातो🗣️ को #मेरी तुम👉 भुला न ❌सकोगे,

#लड़की💃 हूँ मै #बिंदास लेकिन 👉तुम #पटा _ना ❌सकोगे !!


Also Read this : Boys Attitude status in Hindi


 जहाँ #सच😕 ना चले वहां #झूठ ही सही.✔️

जहाँ #हक💪 ना चले❌ वहां #लूट ही 👉सही !!


Royal Nawabi shayri in Hindi


 #मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..

#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!



 #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,

की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!



 क्या ❓मिल गया #मुझे 😕छोड़कर,

#अपना 👉बनाकर मुझे 😥#तोड़कर !!



 जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,

जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!



 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,

पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,

#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,

उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!



 #दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है,

की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !!



 #ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है,

#फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!

Also Read this: Royal nawabi attitude status shayri in Hindi 2021


Khatarnak Attitude status in Hindi 2021

 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,

क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!



 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉

पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...

💏 #पटी तो 👫 #हमारी...

वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!



 #ज़िन्दगी ⚖️की #Race🏇 में जो लोग आपको #दौड़ 🏃‍♂️कर हरा नहीं पाते,

वही #लोग🧑👧 आपको #तोड़ ✂️कर #हराने की 👉#कोशिश करते है !!




 मेरी 👉#औकात से ज्यादा #बेटा👦 मेरे# नाम के #चर्चे👆 है,

और तेरी #औकात👢 से ज्यादा तो मेरे #सिगरेट🚬 के #_खर्चे💵 है !!



 #कुछ _लोग 👉मिलके कर रहे है #मेरी 😂बुराई.

तुम #बेटे इतने सारे 🤗और मै #अकेला मचा रहा हूँ #_तबाही💣 !!



 उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना,

जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!



 हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग,

हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!



 #दिल ♥️का अच्छा हूँ इसीलिए 🙄सब कुछ #सह 😏लेता हूँ,

अगर #_तमाशा करने लगे तो👉 #ज़िन्दगी जीने 👆के लिए #छोटी पड़ 👎जाएगी !!



 ‪#‎हम‬ 👦 �तो ‪#‎खुशियाँ_उधार‬ ☺☝ ‪#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है,

😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒



मैंने डॉक्टर🗣️👨‍⚕️से कहा मोहब्बत💗की दर्द का दवा दो, डॉक्टर 👨‍⚕️ने हस😁 कर कहा थोड़ी-थोड़ी जहर पिया करो…!!



ROYAL SHAYRI


चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये, बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये.....!!!



जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं, मै खुद को नही देखता औरो की नजर से….!!!



ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम, तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम.....!!!




आग लगाना मेरी फितरत में नही है, मेरी सादगी से लोग जलें तो मेरा क्या कसूर......!!!



दिल में मोहब्बत का होना ज़रूरी है, वरना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते हैं।


अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ, जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।



दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी, मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ।



जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।



“इतना भी कीमती ना बना अपने आप को , हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं।”



“रास्ते मुश्किल है पर हम मंज़िल ज़रूर पायेंगे ये जो किस्मत अकड़ कर बैठी है इसे भी ज़रूर हरायेंगे।”



“तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं, कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं।”



Dangerous attitude status in Hindi


 #दोस्त👬 ही तो होते हैं असली #दौलत,💰

यूँ तो पूरी #ज़िन्दगी🌏 पड़ी है पैसे💲 कमाने को !! 



 #दोस्ती कभी #स्पेशल लोगो से नही होती,

जिनसे #दोस्ती हो जाती है वह लोग ही #स्पेशल हो जाते है...! 



 कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं में,?❤✨??? शायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है…!

 


 तुमसे दूरी का एहसास सताने लगा , तेरे साथ गुज़ारा हर लम्हा याद आने लगा , जब भी तुझे भूलने की कोशिश की ऐ दोस्त , तूँ दिल के औऱ भी करीब आने लगा….!!

 


 अच्छे दोस्त को रूठने पर…  हमेशा मनाना चाहिए क्योंकि…… वो कमीना हमारे सारे राज़ जानता है।

 


 कुछ खोये बिना हमने पाया है, कुछ मांगे बिना हमें मिला है,,,,, नाज़ है हमें अपनी तक़दीर पर,,,,,,,, जिसने आप जैसे दोस्त से मिलाया है..!!

 


 हम #दोस्तों के होते बुरा #टाइम ⏰नही आ सकता,❌

अगर आ भी जाए😒 तो #हमारी_दोस्ती के आगे नही टिक💪 सकता !!

 



 न #किसी से #दुश्मनी है,

सबसे अपनी #यारी,

तेरी #सौतन तो पट गयी,

चल अब तेरी #बारी...! 




 

#सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,

जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !! 



0 Comments