99+ Hindi Attitude status for Boys

 Best Hindi Attitude status 2021 for Boys.

royal attitude status for boy in hindi full attitude status for boy in hindi cute attitude status for boy in hindi


Khatarnak Hindi Attitude status for Boys 2021

Apni marjee se to muje ‘Khaak’ bhi manjur hai, Teri sharton par to ‘Taj’ bhi manjur nahi.


Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है


रेगिस्तान 🗿 भी हरे 🌳 हो जाते है, जब अपने साथ 😍 अपने भाई 👬 खड़े हो जाते है...!!


वकत से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वोही जीतता है जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले…


मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर…गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।


जिगर वालों का डर से कोई #वासता नहीं होता, 😏 हम वहाँ भी #कदम रखते हैं जहाँ पर #रास्ता नहीं होता🤓😎


मेरी Popularity और Personality को समझना तेरे बस की बात नहीं है छोरी 😏😏 लडके खुद के Status के नीचे भी मेरा नाम लिखते है, ताकि लोग समझे ये वही 😘 है....


नजर झुका कर और औकात में रहकर बात करना सीख,😏 वरना हम तो 100 Number 👮 वाली गाडी में बैठकर जायेंगे, लेकिन तुम 108 🚑 में लेटकर जाओगे…


मैं अब SAD नहीं रहता, क्योंकि, BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करता…


आँखों 👀 Ka तारा ⭐ Attitude 😏 Ka सितारा 💫 और ➡ Style 😎 मैं किलर 🔫 Jiske 👉 सामने 👀 Ho Jate 🤔 Hai सब चिल्लर 🤑


लोग अपनी औकात दिखा ही देते है चाहे जितनी मर्जी शिद्दत से रिश्ते निभा लो 😏😏


सुन पगली 👸 ये जो तुझमे हल्का हल्का 👌 गुरुर है 😌 ये सब . मेरी तारिफो का #कुसूर है 😏😒


“आप जिस पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं, अक्सर वही आप की आँखें खोल जाता है.”


“तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो..!!


सुना था नेकी करोगे तो दुनिया जानेगी , पर आजकल तो लूटेरों की भी बहुत पहचान है😎😏

Best Hindi Attitude status for Boys 2021

Hindi Attitude status for Boys hindi attitude status bad boy attitude status hindi for boy download

बेटा👶🏼 #धूप 🌞का तो छोड़ 🤚🏼 ग़लती से 😏भी मेरा 🙋🏻‍♂️#Attitude 😎देख लिया 👁ना तो ☝🏼 #घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नहि ❌रह पाएगा


चलो तुम्हारे😎 💞प्यार में कुछ तो बन गए,* *तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 शायर ही बन गए .......✍🏻*


वक्त तू कितना भी परेशान कर ले हमें लेकिन याद रख किसी मोड़ पर तुझे भी बदल देंगे हम.....


🙌 हाथ में कार हो 🚘.. 🎼MuSiC दमदार हो.. साथ बैठे मेरे यार हो 👬.. और 👀 देखनेवाली हर लड़की बोले काश यही मेरा Pyàr हो 😍..


एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏 😎


जितना नज़रअंदाज़ करना है कर लो, अंदाज़ा उस दिन का भी लगा लो जब हम नज़र नहीं आएंगे 😏😎😎😏 


😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..


“हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो भी लोगों की लिए “पोज़ बन जाती है..।”


🎻 भीड से निकलकर अलग रहने‌‌ में आया हे असली जीने का_मजा, और Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी, हमसे दूर जाने की_सजा.


#बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎 इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!


“बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई “बात” होती है..!


सिमट गया मेरा प्यार चन्द लफ़्हज़ों में, उसने कहा प्यार तो है पर तुमसे नहीं किसी और से 💔😢


दुनिया वफादार साबित नहीं हुई तो क्या हुआ, धोखेबाज भी तो अपने ही होते हैं 😏😏


आईने से इतना मुँह चुराते हो …रूह से थोड़ा संवर क्यों नही जाते..😎 😏


आप भी समझ लो मुझको समझाने के बाद.. इंसान मजबूर हो जाता है दिल आने के बाद 😏 😎 😏


हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए |


चलो फिर से मुस्कुराएँ और लोगो को बिना माचिस फिर से जलाएँ 😎😎


हम अपना ‪Status‬ दिलो ❤ पर Update‬ करते है,, ‪WhatsApp पर नहीं 😎😎..


समन्दर में तैरने वाले, कुओं और तालाबों में डुबकियाँ नहीं लगाया करते 😎😎


“जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो.”

hindi attitude status bad boy

क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी …चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है..


हमारी गोली जान नही लेती बोस…दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।


हम तो अपना दिल हल्का करने के लिए लिखते है, वरना जिस पर आँसुओं का असर ना हुआ उस पर अल्फाज़ क्या असर करेंगे 😢😢


“एक शराब की बोतल दबोच रखी है…. तुजे भुलाने की तरकीब सोच रखी है…..”


मोहबत है इसलिए जाने दिया …. ज़िद होती तो बाहों में ले लेते |


जमाना‌ चाहे कुछ भी 🗣 कहे,‌ मै अपने दिल ❤️️ की सुनुगा, अहसान की 👉 मंजिल छोड, मै Attitude 💪 की राह चुनुगा.ℳuje 😉 सभी पूछते है, तू‬ क्यों इतना Dιffєrєит৳ 😎 है, मैने कहा क्योंकि मेरी 👩 GF कहती है, Aap Mere Liye लाखो‬ में एक Hai.


“Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही कि |”


अक्सर गिरे हुए लोग हमारी ज़िन्दगी में आकर हमें महँगे सबक दे जाते हैं 😎😎


हाथ 💪 में घड़ी ⏱ कितनी भी महंगी पहनो, लेकिन वक्त ⏳ को तो हमने खरीद रखा है ।😎


हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए😏 😎 😏


“बस इतना ही चाहिये तुजसे ऐ जिंदगी…कि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं |”


ज़िन्दगी में problems आती रहेंगी , उन problems के साथ साथ दुनिया की वाट लगा दो , ऐसा attitude होना भी ज़रूरी है 😎😎


इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!


सुनो मुझे सुकून चाहिए ……. मतलब दफा हो जाओ मेरी ज़िन्दगी से 😏 😎 😏


“Main marne k liye nahi peeta…Main to peene k liye marta hun Hamesha.”


दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा |


✍#दुसरो_पे👿#_जलने_वाले😍☝#_हम_नहीँ.♀♂ #और_हम_🙌😍#पे_जलने_वाले_💥👺#लोग_कम_👺☝नहीँ..😎😘🙅👏 


👉 हम थोड़ी सी #Style क्या मारी... दुश्मनों की #आँखे 👀 बड़ी हो गयी... अभी तो #Entry 🙋 मारी हैं... आगे-आगे #Dekho, होता हैं क्या..


मोहब्बत एक ऐसी गणित है जिसमें अगर दो में से एक भी गया तो बाकी कुछ नहीं बचता 💔😢


अगर कोई Girl हमें Purpose करती है तो, उसे हम Reject करते है, लेकिन उसकी Choice को हम Salute करते हैं |

Royal attitude status for boy in hindi

attitude status for boy in hindi attitude status for boy in hindi 2020 attitude status for boy in hindi fb


लड़की ऐसी चाहिए जो busy होने पर भी कहे ” मैं free हूँ तुम्हारे लिए ” 😜😏😜


हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें , खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!


तुझे चाहा बहुत पर हक़ न जताया कभी, खुद तो बहुत तड़पे पर तुम्हें कभी सताया नहीं 😢😢


सुन 🙇 अगर तूने ने दिल 💜से मुझे निकाल दिया तो एक ऐसा हो गा की तू 📡 Google Pe ढूंढ़े गी मुझे, और मैं तेरे दिल में मिलूँगा 


💪 जिना है तो 😎 ऐसे जीओ की 👨‍👦 बाप को भी लगे की मैने एक #_शेर 🐅 पाला है..


इतना Attitude 🕶 मुझे मत दिखा ऐ पगली ‬🙍‍ जिस पाऊडर से तू Makeup ‪ 💄 करती‬ है उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है


आजकल लोग अपना ज्यादातर समय अनजान लोगों को impress करने में और अपनों को ignore करने में निकाल देते हैं 😏 😎 😏


“जो मेरे से जले … ज़रा साइड से चले ..”


#धन भी रखते है ??#गन भी रखते है #और_सुन_बेटा #थोड़ा हटके रर्इयो वरना 🔫 #ठोकने का दम भी रखते है।


अगर Aap 🤷 मेरे Dost नहीं 🤔 हैं तो, इसका Matlab आप 👩 में अभी कुछ #खर्चा 😋 हैं..😂


ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar😘...


#सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺ #गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡 आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!


Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही की । 😀


देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।


सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!


“हम से उलझने से पहले हमारा इतिहास जान लेना.. सीधा चेहरा इतिहास गहरा..”


सीढ़ियाँ उन्हे मुबाराक जिन्हें छत पर जाना हो…मेरी मंज़िल तो आसमाँ है..मुझे रास्ता खुद बनाना है॥


दूसरों के प्रति हमारा व्यवहार ये निश्चित करता हैं की हमारे प्रति उनका व्यवहार कैसा होगा!!


बहुत कर लिया शेरों ने राज़ … अब आई है मेरी बारी … अब मैं करूँगा आज शिकार 😏 😏

Hindi attitude status for single Boys

जब😒 #जान😘 #प्यारी☺ थी तो #दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ . अब☝ #मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल🔪 नही ❌मिलते 😏😏👹👿


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग🔥 लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा 🔥 😏 देते है


#Attitude_Status वो #बोली मेरे पास #बंगला है.. #धन है #दौलत है 😗 #fιgυяє हैं #तेरे पास #क्या है ?? मै #बोला तेरे जैसी #4__और है🏻!!


बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग….क्यूकी…हम रानियो के सामने झुका नहीं करते….!!


“ए मुसीबत जरा सोच के आ मेरे करीब कही मेरी माँ की दुवा तेरे लिए मुसीबत ना बन जाये….”


वो 👱‍ मुझे ज़िन्दगी ️🌏 जीने का तरीका बता रहे है, जिनकी औकात 😏 मेरे Attitude 😎 के बराबर भी नहीं.


कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..😏 😎😏 😎


#Status 📝 तो #हर_कोई 👫 #डालता हैे, हम 😎 तो अपने #Status 📝 से #लोगों 👥 में #Attitude 😎 #डालते है..


ज़रा सा मूड अच्छा क्या हो जाए, सारी दुनिया उसे off करने में लग जाती है 😏😏


“मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ, वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए”


🏣 GTU की ❎ K.T.,,, और 👌 अच्छे 🏡 घर की 👸 BETI.. सिफॅ 👲 हम जेसे 😂 नसीब वालो को ही 💏 मिलती हैं...😂😂😂😂


#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के, ‪#‎दिल_करता‬ ❤ हे ‪#‎दिन_भर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।। 😘👩


मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान, जब जब ये टूटा है , तूफ़ान ही आया है 😏 😎 😏


भीड़ से हट कर जीने वाले के सब दीवाने होते है 😏😏


😏 *ओ 👱🏻‍♀ बोली 🗣 तुम 🧑🏻 Date पे नही ❌ जाते क्या...* *हमने 🧑🏻 हस 😊 के बोल 🗣 दिया , Date पर तो आशिक़ 💞💕 जाते है,,,* *हम_तो फाइटर 🔫 है हम तो तारिखो 💪 पे जाते है...थआने वकीलो के साथ..®...*💪🏻😎


ये☺ चँद ✨#से_गुब्बारे🎈 जरा🎏 सी🌬 #हवा 🌪मे🤗#फूल 😵जाते 🤔#है 🆎कुछ🤷🏻‍♂ #लोग 👬हमारे 🙋🏻‍♂#दिखाये🤝🏻 रास्तो 🛤#पर 🎠 ™चल 🐾#कर🏃🏻‍♂ #अपनी😏 ♂#औकात👊🏻 भूल🤔 #जाते√ है ♀


डरे हुए लोग अकसर अल्फ़ाज़ों के पीछे छुपते हैं 😏😏


जितना नज़रअंदाज़ करना है कर लो, अंदाज़ा उस दिन का भी लगा लो जब हम नज़र नहीं आएंगे 😏😎😎😏


आप भी समझ लो मुझको समझाने के बाद.. इंसान मजबूर हो जाता है दिल आने के बाद 😏 😎 😏


कल से एक ही काम होगा हमारा नाम और दुश्मनों का काम तमाम होगा 😉😉


👉 😎 #Pagli ✔ क्यो पडी है औरो के #Chakkar में 😉 कोई ना ❌ है 👌 तैरें YaaR की #टककर में… 🔝♡☆ 😎 👈


सुन babu 👩 आंखों 👀 से पर्दे hatalo, तेरे Tiger 🐯 का Status 📝 आ गया.


सुन babu 👩 आंखों 👀 से पर्दे hatalo, तेरे Tiger 🐯 का Status 📝 आ गया.


बिना आवाज किए रोना…रोने से ज्यादा दर्द देता है..😢💔😢


“लाख‬ दिये ‪‎जलाले‬ अपनी ‪‎गली‬ मे..? मगर ‪रोशनी‬ तो ‪हमारे‬ आने से ही ‪‎होगी‬.”


डरे हुए लोग अकसर अल्फ़ाज़ों के पीछे छुपते हैं 😏😏


आजकल लोग अपना ज्यादातर समय अनजान लोगों को impress करने में और अपनों को ignore करने में निकाल देते हैं 😏 😎 😏






0 Comments