Boys Attitude status in Hindi 2021

 Boys Attitude status in Hindi 2021


हम दुनिया से अलग नहीं हमारी दुनिया ही अलग है 


समन्दर की तरह है हमारी पहचान ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान 


कोरोना के डर से इतनी भी दूरी न बनाये, की आपका बाबू किसी और के काबू में आजाये 


 चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये,

बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये.....!!! 


 जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं,

मै खुद को नही देखता औरो की नजर से….!!! 


 बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है,

हम उस रास्ते नही जाते जो रास्ता आम होता है…........!!! 


 ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,

तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम.....!!! 

Also Read: Royal nawabi attitude status in Hindi 2021

 आग लगाना मेरी फितरत में नही है,

मेरी सादगी से लोग जलें तो मेरा क्या कसूर......!!! 


 दिल में मोहब्बत का होना ज़रूरी है,

वरना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते हैं। 


 

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,

जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती। 


Attitude shayri in Hindi


लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना "दम" हैं 


 “रास्ते मुश्किल है पर हम मंज़िल ज़रूर पायेंगे ये जो किस्मत अकड़ कर बैठी है इसे भी ज़रूर हरायेंगे।” 


 “तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं, कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं।” 


 “तू मेरी नक़ल तो कर लेगा लेकिन बराबरी कैसे करेगा।” 


 “माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है।” 


 “बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है।” 


 प्यार, इश्क, मोहब्बत सब धोखेबाजी है,

अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है..! 


 सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ,

इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ..! 

0 Comments