Top Best Sad WhatsApp Status in Hindi

 Top Best Sad WhatsApp Status in Hindi ( Sad WhatsApp Status for Facebook and WhatsApp)

Top Best Sad WhatsApp Status in Hindi ( Sad WhatsApp Status for Facebook and WhatsApp)


हर ट्राफीक सिग्नल तेरी याद दिलाता है, तूने भी कुछ इस तरह रंग बदले थे…


 अरे यार !! यूँ ही हम “दिल” साफ रखा करते थे, पता नहीं था किमत “चहेरे की होती है”


 एक “खेल रत्न” मेरी वाली को भी दे दो यारों, अच्छा खेलती है वो “दिल से”


 जो मेरा कभी “‪Password‬” था, ^_^ उसके पास आज मेरे लिए कोई “‪Word‬” नहीं है…


 आजकल वो लड़कियां Boyfriend के पैसे से मल्टीप्लैक्स में फिल्में देखने लगी है । जो कभी, पड़ोसी के घर में जमीन पर बैठ कर शक्तिमान देखती थी !!!


 हम जिंदगी की भागदौड़ मे इतने लीन हो गए, पता ही नहीं चला गोलगप्पे कब 10 के तीन हो गए…


 हम क्यों ग़म करें गर वो हमें ना मिले… अरे ! ग़म तो वो करें जिसे हम ना मिले…


 हम क्यों ग़म करें गर वो हमें ना मिले… अरे ! ग़म तो वो करें जिसे हम ना मिले…


 हमारे शौख का तुम अंदाजा ही ना लगाओ तो अच्छा है, अरे !!!हम वो लोगों में से है, जो वॉट्सऐप Calling में भी Caller tune लगवाना चाहते है !!!


 पढ़ो पढ़ो… मेरा Status पढ़ो… क्योंकि “पढ़ेगा इन्डिया तभी तो बढ़ेगा इन्डिया…”


 आपने मेरा Status फिर से देखा… हाय रब्बा, मेरे Status के लोग कितने Fan है !



Also Read this :

Best Mahakal Attitude status in Hindi 

Best Mahakal Attitude status in Hindi 2021

Boys Attitude status in Hindi


0 Comments